Monday 13 November 2017

फॉरेन ब्रॉकरज़ आर्बिट्राज स्टार


ब्रोकर आर्बिट्रेज (मार्क रीड) की समीक्षा साइट पर जाएं मैं ब्रोकर आर्बिट्रेज नामक घोटाले के अन्य लोगों को सूचित करने के लिए इस शिकायत को लिख रहा हूं। मैंने उत्पाद को वापस जून 2014 में खरीदा था। यह दो ब्रोकर फीड्स पर आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए डिज़ाइन किया गया उत्पाद था। चूंकि मूल्य फीड्स पूरे विश्व में एक ही समय में अलग-अलग हो सकती हैं, इसलिए दो कीमतों के बीच के अंतर के आधार पर ट्रेड किए जाएंगे। मैंने एक डेमो खाते पर प्रणाली को बड़े पैमाने पर भाग लिया था क्योंकि रोबोट ने दावा किया था कि इससे पहले मुझे धोखा दिया गया था। इससे पहले कि मैं इसे जीवित खाते पर डाल दिया, उसके दो महीने पहले मैंने इसे भाग लिया। यह डेमो खाते पर अच्छी तरह से किया और इसलिए मैंने इसे एक वास्तविक खाता रखा। यह एक महीने के लिए अच्छी तरह से किया था और फिर इसे खराब व्यापार करना शुरू हो गया। इसने 4 दिनों में मुनाफे का पूरा महीना समाप्त कर दिया। तब अचानक मैंने प्रमाणीकरण समस्याओं को शुरू करना शुरू कर दिया। रोबोट प्रमाणीकृत नहीं होगा और इसलिए मैं सिस्टम को चलाने में सक्षम नहीं था। मैं मार्क रीड से संपर्क करता हूं, लेकिन समस्या का जवाब देने में वह धीमे था। उसने मुझसे सभी तरह के प्रश्न पूछे जो उपयोगी नहीं थे फिर तीन हफ्ते की समस्याओं के बाद वह अंततः मेरे वीपीएस में गया और कहा कि मेरी प्रणाली किसी प्रकार की कीड़ा या वायरस से भ्रष्ट थी। इसलिए मुझे अपना पूरा वीपीएस पुनर्निर्माण करना पड़ा और सब कुछ फिर से स्थापित करना शुरू करना पड़ा। मैंने मार्क रेड से पूछा कि यह इतना लंबा क्यों ले गया मार्क ने तीन सप्ताह के लिए मूल रूप से मुझे जवाब दिया था कि वह मुझे दो दिनों में दे सकता था और इसलिए खराब ग्राहक सेवा के कारण मुझे तीन हफ़्तों का समय बर्बाद किया गया। पिछली दृष्टि में सिस्टम ने चलने से मुझे बहुत पैसा बचाया हो सकता है यह कहानी का सिर्फ एक हिस्सा है दूसरी ओर यह था कि समय के दौरान मुझे डेमो खाते पर चलने वाला सिस्टम था, मैं यह आश्चर्यचकित था कि यह कितनी अच्छी तरह व्यापार कर रहा था। इसलिए मैंने उत्पाद को बढ़ावा देने और इसे ऑनलाइन बेचने और बिक्री के लिए कमीशन बनाने का निर्णय लिया। परिणामस्वरूप मैं दुनिया भर के लोगों के साथ संपर्क कर रहा था जो रुचि रखते थे। लेकिन मार्क रीड ने इस तरह से अपनी बिक्री की स्थापना की थी कि एटीएम वीजा कार्ड का उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति को अपनी प्रणाली खरीदने के लिए यू.एस. से खरीद पर प्रक्रिया नहीं कर पाएगी। उन्हें खरीदने के लिए उनके वीजा शुल्क कार्ड का इस्तेमाल करना था। इसका मतलब था कि उन्हें एक और समाशोधन बैंक के माध्यम से खरीद की प्रक्रिया करनी थी और मुझे बिक्री के लिए श्रेय नहीं मिला। तो भले ही इंटरनेट पर मेरे प्रचार ग्राहकों को लाए, मुझे बिक्री के लिए श्रेय नहीं मिल रहा था। यह बहुत निराशाजनक था लेकिन मेरे प्रचार के परिणामस्वरूप, मैंने दुनिया भर के लोगों के साथ स्काइप पर संपर्क किया था जिन्होंने ब्रोकर आर्बिट्रेज खरीदा था। मुझे स्काइपे पर कुछ दिन घंटों के लिए समाप्त हो गया था, सिर्फ लोगों की मदद करने के कारण क्योंकि वे सिस्टम के साथ पैसे खो रहे थे। वे मेरे लिए समस्या का वर्णन कर रहे थे, लेकिन उस समय मैं इन समस्याओं का सामना नहीं कर रहा था। लेकिन फिर अचानक एक ही समस्या ने मुझे मारना शुरू कर दिया ब्रोकर आर्बिट्रेज जिस तरह से प्रदर्शन करने का दावा करता है उसे निष्पादित नहीं करता। यह डेमो अकाउंट पर अच्छी तरह से प्रदर्शन करेगा लेकिन जब आप इसे लाइव खाते में डालते हैं, तो चीजें शुरू होती हैं। मार्क रीड ने हाल ही में मेरा एक दोस्त बनाने का प्रयास किया, जिससे उसने उत्पाद पर रिफंड के लिए अपने अनुरोध को रोकने के लिए उसे एक वक्तव्य भेज दिया, जिसने दावा किया था कि उन्होंने 98 दिनों में 5000.00 को 262,000.00 कर दिया था। आप अपनी वेबसाइट पर इन प्रकार के दावों को भी मिलेंगे लेकिन ये दावे सच नहीं हैं। जब मैं इस असमानता के साथ मार्क रीड का सामना करता हूं और उससे पूछता हूं कि इतने सारे लोग इन परिणामों को क्यों नहीं प्राप्त कर रहे हैं, तो मौन है। वह सवाल का जवाब कभी नहीं देता। मैंने उसे कई बार सामना किया है और वह अभी भी चले गए हैं और मुझे कभी भी लौटा ईमेल नहीं मिला मुझे अपना मूल खरीद मूल्य खो गया, जो 500.00 था क्योंकि 90 दिन का रिफंड अवधि समाप्त हो चुकी थी। मुझे मार्क रीड के अलावा इतनी परेशानी नहीं होती है कि इस तरह की खराब ग्राहक सेवा मार्क रीड जानता है कि उनकी प्रणाली एक धोखाधड़ी है लेकिन वह इसे ऑनलाइन बेचता रहता है अब मैं इसे सेलर्स आर्बिट्रेज कहता हूं। विक्रेता आपको पाइप सपने बेचता है और उम्मीद करता है कि रिफंड अवधि समाप्त हो जाती है ताकि वह आपके पैसे को रख सकें। आश्चर्यजनक बात यह है कि मार्क रीड जैसे लोग व्यापार में हो सकते हैं और इतने सारे लोगों को समय और पैसा खोने का कारण बन सकते हैं। मुझे बताया गया कि एफबीआई और स्थानीय कानून प्रवर्तन किसी भी मामले पर भी नहीं देखेगा जब तक कि दावा सौ से ज्यादा डॉलर तक नहीं हो। और इसलिए मार्क रीड जैसे लोग हर रोज़ थोड़ी मात्रा में पैसे चोरी कर सकते हैं और उनको इस बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मुझे अपने पैसे वापस पाने की उम्मीद नहीं है मैं सिर्फ दूसरों को यह जानना चाहता हूं कि मार्क रीड और ब्रोकर आर्बिट्रेज के साथ क्या हो रहा है। दूर रहो। प्राग, चेक गणराज्य हाय, मैंने इसे मासिक आधार पर खरीदा था। अब मैं 28 दिनों के बाद हूं सबसे पहले मैं FXOpen का उपयोग किया था लेकिन परिणाम घाटा था याद रखें कि हर ब्रोकर के पास अलग-अलग फीड्स हैं इसलिए एक दलाल इस ईए के साथ फायदेमंद हो सकता है और दूसरा नहीं। ठीक है तो मैंने कहा ओक मार्क कुछ ब्रोकरों की सिफारिश करता है कि मैं उनमें से एक का उपयोग करेगा और यदि यह असफल हो जाता है तो मैं फिर से खुश रहूंगा। मैंने पेप्परस्टोन - बीटीडब्ल्यू के साथ खाता खोला, खराब जमा की वापसी की फीस लेकिन जब यह ईए 50,000 अर्जित करेगी मुझे इतना परवाह नहीं होगी तो परिणाम - लगभग उन महीनों के बाद - 1.000 खाते पर 160 अर्जित किए। तो 16 प्लस एक महीने के बाद। लगभग। 15 ट्रेडों रिफंड के लिए अनुरोध भेजा गया भुगतान की जांच करें, इसे XCS सिस्टम द्वारा डेबिट किया गया था और क्लिकबेटर नहीं। एक ईमेल लिखा था और भुगतान का प्रमाण संलग्न किया था, फिर भी मार्क रीड से कोई उत्तर नहीं दिया गया है, सिवाय I को अपनी हानि के लिए खेद है, इसे 2 सप्ताह पहले खरीदा था। पहले स्थापित करने में परेशान थे। मालिक बहुत उपयोगी नहीं है, केवल एक पंक्ति वाक्य को उत्तर दें और एक उत्तर के लिए एक दिन इंतजार करना होगा। आखिरकार ईए को सफलतापूर्वक चलाने के लिए, हालांकि, 1 दिन की दौड़ में, एसी नुकसान लगभग 92, आज 2 राउंड, अगर मैं अभी भी पैसे खो रहा हूं, तो मैं धनवापसी के लिए पूछूंगा। 100 पूर्ण धनवापसी ईए के मालिक प्रश्नों के साथ बहुत शीघ्र और विनम्र थे। उसने मुझे आश्वस्त किया कि सैक्सोबैंक्सोग्लोबल ट्रेड स्टेशन 2 स्थापित करने में इसकी बहुत आसान है। मुझे यह समीक्षा प्राप्त करने में खुशी है। जब मैंने मालिक को एक PAMM शुरू करने के लिए प्रेरित किया, ताकि यह स्थापना को आसान बना सके और स्टेशनों के व्यापारियों के लिए बेव साक्सो ट्रेड स्टेशन 2 चलाने के लिए और कम से कम एमटी 4 चलाते हुए उन्होंने कहा कि यह इतना अजीब और संदिग्ध नहीं हो सकता है। उन्होंने जोर देकर कहा कि यह ब्रोकर अंतरपणन है और यह विदेशी मुद्रा मध्यस्थता के समान नहीं है। फिर भी यह अभी भी 2 दलालों एमटी 4 की आवश्यकता है, क्यों वास्तव में असमान है आपके पास एक ऐसा उत्पाद है जो वास्तव में टन, 1000 जो भी लाभ प्राप्त करता है, बहुत शानदार है, इसकी लगभग अविश्वसनीय आप एक ऐसा PAMM क्यों नहीं शुरू कर सकते हैं जिससे व्यापारियों को सिर्फ जुड़ें और ब्रोकर को एक्ट्स, डिपाजिट, निकासी प्रक्रियाओं के प्रॉफिट प्रबंधन को वितरित करने के लिए निश्चित रूप से यूजर का समर्थन और रिफंड प्रक्रिया प्रबंधित करने के बजाय आसानी से (खासकर अगर उत्पाद असली एसीटीटी में काम करता है, लेकिन उपयोगकर्ता स्थापना) इन तरीकों में विदेशी मुद्रा मध्यस्थता के समान नहीं है 1) 60 दिन की वापसी की गारंटी 2) 1 साल की लाभ गारंटी 100 अधिकतम वापस (अगर 60days के बाद ईए भाग गया और लाभ न करें, तो वे आपको 100 का भुगतान करते हैं) कम से कम गारंटी है, लेकिन इसकी अभी भी कुछ संदिग्ध गंध बरकरार रखी गई है। एफआईआईआई, मैंने ईए खरीद नहीं किया, मैं विदेशी मुद्रा मध्यस्थता ईए और इसकी एक PAMM एक्ट मुझे लगता है कि मैं अपने निर्णय पर पुनर्विचार करूँगा क्योंकि मैंने ये हैलो पढ़ा है। मैंने ब्रोकर पर डेमो खाते पर एक सप्ताह के लिए ईए का उपयोग किया था, जहां मेरे पास एक लाइव खाता भी था। आसान स्थापना और बहुत अच्छी सहायता टीम एकमात्र समस्या शायद मेरे दलाल ने ईए आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया था, क्योंकि यह निर्देशों में बताया गया है कि कुछ दलालों दूसरों की तुलना में बेहतर काम करते हैं इसका परिणाम 40 व्यापारों के बाद छोटा था और मैंने धन वापसी के लिए कहा क्योंकि मैं किसी दूसरे ब्रोकर के साथ दूसरे खाते को खोलना नहीं चाहता। इस suport टीम ने वापसी के लिए जल्दी से सहमत (जो मुझे बहुत ही कम समय में प्राप्त हुआ था) और यह भी मुझे इस ईए के लिए सबसे अच्छा दलाल खोजने में मदद करना चाहता था। वे बहुत ईमानदार हैं और यह मेरे लिए एक निश्चित बात है मेरा मानना ​​है कि मैं इसे किसी अन्य ब्रोकर पर कोशिश कर सकता हूं क्योंकि वे जो लाइव टेस्ट दिखाते हैं वे अप्रिय हैं। सहायता और त्वरित वापसी के लिए धन्यवाद मैं आम तौर पर ईए खरीदता हूं, लेकिन चूंकि यह एक अलग दिखता है और पैसे की गारंटी होती है, मैंने इसे जाने दिया सबसे पहले स्थापना के साथ एक समस्या थी। मैं अपने डेस्कटॉप बू पर ईए ठीक स्थापित कर सकता हूं यह मेरे VPS पर विफल रहा। समर्थन तेजी से जवाब दिया और एक मैन्युअल स्थापना का सुझाव दिया, जो मैंने किया यहां कोई बड़ी समस्या नहीं है, बस एक समस्या की व्याख्या करना चाहिए जो समस्या है। एक बार स्थापित होने पर मुझे शुरुआती समय और समाप्ति समय के मानकों को मूल मानों पर सेट किया गया था, जिसका मतलब है कि ईए ने प्रति दिन 20 सेकंड के लिए कारोबार किया था, मैंने समर्थन की मांग की और उन्होंने फिर से कहा कि इन मानकों का अब उपयोग नहीं किया जाएगा चिंता न करें। चूंकि यह सांकेतिक शब्दों में बदलने के लिए इन मानकों को हटाने या उन्हें बाहर टिप्पणी के लिए सभी 3 सेकंड ले जाएगा, मैं प्रतिक्रिया से प्रभावित नहीं था। याद रखें यह 500 ईए है, तो मैंने पाया कि अतिरिक्त प्लेटफार्म जो सक्सोबैंक से चलाना होगा) आवश्यक संदेश अद्यतन के साथ ठंड को रोक दिया। ऐसा होने पर ईए व्यापार नहीं कर सकता। एक बार मुझे शाम को सक्सोबैंक प्लेटफॉर्म को रीसेट करना पड़ा और जब मैं अगले दिन जाग गया, तो उसे फिर से जमे हुए था। संभवत: ब्रोकर आर्बिट्रेज को क्यों टालना चाहिए: यदि यह तीसरे पक्ष के सॉफ़्टवेयर पर निर्भर करता है जो हर बार लॉकिंग करता है तो उसे अपडेट की आवश्यकता होती है तो यह ईए को लगभग बेकार बना देता है। अंत में लाभ प्रदर्शन: परीक्षण के 3 सप्ताह के बाद मुझे पता चला कि ईए एक छोटे से लाभ कमाएगा, और फिर यह सब खो देंगे और थोड़ा और भी। यह लगातार इस चक्र को दोहराएगा ताकि पीएल ग्राफ एक सेनवेव के समान हो सके। कुल मिलाकर राय: टीएमए का एक पूरा अपशिष्ट। लेकिन कम से कम मुझे रिफंड मिलना चाहिए। यह ईए बेकार है। मेरे पास केवल पैसा खो दिया है और यह इस साइट पर दिखाए गए व्यापार के रूप में नहीं है। यह समय और धन की बर्बादी है। 2014-06-14 3 सितार हाय व्यापारी व्यापार में इस हफ्ते अंतिम से बेहतर था ईए ने 3 ट्रेडों को मुनाफे में खाता रखा है मैंने अपनी रेटिंग को बुरे से औसत तक बदल दिया है 2014-06-11 1 सितारा नमस्ते व्यापारियों एक हफ़्ते पहले के बारे में यह जानकारी मिलने के बाद, यह दो बार कारोबार कर रहा है और दोनों ही नुकसान हुआ है। समर्थन अच्छा रहा है लेकिन मैं अभी भी किसी भी मुनाफा देखा है। अगर और जब यह काम शुरू होता है, तो मैं अपनी रेटिंग बदलूंगा। मैं वास्तव में हार मानता हूँ यह समय की बर्बादी थी प्रयास है। पैसे। कि मैं पुनर्प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूँ किसी भी व्यापार के बिना एक पूरा सप्ताह, और FPA हमेशा वृद्धि हुई है। मैं समझता हूं कि एफपीए गलती नहीं है, लेकिन जब एफपीए निष्पादित करने वाले परीक्षणों का भी पालन करना चाहिए तो अंतिम खरीदार उसी स्थिति का उपयोग कर रहा है क्योंकि मुझे लगता है कि ब्रोकर अलग है क्योंकि एफपीए कहते हैं ईए को नियंत्रित नहीं कर रहा है। 2014-06-22 ईए की स्थापना की गई मूल्य की मात्रा के लिए सबसे पहले सबसे ज्यादा आसान होना चाहिए, और यह काम करने के लिए काम करने के लिए भी काम करना चाहिए, क्योंकि अन्य प्लेटफॉर्म चलाना आवश्यक है क्योंकि कभी-कभी बंद हो जाता है अगर देखता है परिवर्तन और हर एक्स समय की सदस्यता नवीनीकृत व्यापार के बारे में ही वास्तव में बुरा है एक प्रबंधन के जोखिम के साथ कुछ ट्रेडों के बीच एक हफ्ते के बाद मैं कह सकता हूं कि मेरे पास खोया नहीं था या जीत आईएम को लाभ और हानियों के बीच समान अर्थ में Im के रूप में जब ईए स्थापित करते हैं, तो पिछले शुक्रवार मैं 20 जोखिम प्रबंधन को बढ़ाने का फैसला करता हूँ। 3 नुकसान कोई चिंता एक डेमो नहीं है मैं अब तक 2 और सप्ताह का परीक्षण करूँगा यदि वह अब तक जारी रहेगा, धनवापसी के लिए पूछें BTW समर्थन अच्छा है तीन दिनों के लिए कोई ट्रेड नहीं, एक मिनट में दस ट्रेड किए और उनमें से आठ हारे हुए थे और दो विजेता 17 प्लस 1 के लिए एक मिनट के कारोबार में मुझे 297 खो देते थे। ईए के बाद से कारोबार नहीं हुआ है मैं इस ईए को एक और हफ्ते दे रहा हूं ताकि मुझे गलत साबित कर सकें, ताकि यह काम करे। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा आर्बिट्रेज विदेशी मुद्रा मध्यस्थता एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है, जिससे व्यापारियों ने लाभ बनाने के लिए दो दलालों के बीच मूल्य अंतर का फायदा उठाया। आइए हम आपको एक उदाहरण दें: ब्रोकर ए ने EURUSD को 1.30001.3002 पर उद्धृत किया है, और उसी समय ब्रोकर बी आपको उसी मुद्रा जोड़ी के लिए निम्नलिखित उद्धरण देता है: 1.30041.3006। यदि आप ब्रोकर ए में खरीदते हैं, और ब्रोकर बी में एक साथ बेचते हैं, तो आपको उद्धरण में अंतर से 2 पिप्स का लाभ मिलेगा। इन मतभेदों या अक्षमताओं, विकेंद्रीकृत बाजार और इंटरनेट संचार के कारण खराब संचार और उपकरण की वजह से अक्सर होता है। मध्यस्थता का अभ्यास करते समय आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आप अपने इंटरनेट कनेक्शन में एक बहुत ही तेज अंतराल पर प्रतिक्रिया कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, आपको दो अलग-अलग दलालों के साथ लंबी और छोटी स्थिति खोलने से रोका जा सकता है उद्धरण संरेखण दूसरे शब्दों में, विदेशी मुद्रा मध्यस्थता का अभ्यास करने के लिए, आपको दो चीजों की जरूरत है: अयोग्यताएं उद्धरण (जैसे दलालों के बीच कीमतों में अंतर), और अवसर पर सुपर-फास्ट करने की क्षमता। अवसर की खिड़की अक्सर इतनी छोटी होती है, कि मैन्युअल ट्रेडों को रखना असंभव है, इसलिए कई व्यापारियों ने विशेष स्क्रिप्ट पर वापस लौटाया और मध्यस्थता के लिए विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) यहां हम आपको दो भागों में एक ऐसे मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) ईए पेशकश कर रहे हैं: एसएएसरवर। एमक्यू 4 (एक सर्वर सलाहकार) और एसएईए. एमएम 4 (वास्तविक ट्रेडिंग बॉट)। पहली फाइल दलाल के लिए तेजी से उद्धरण के साथ लागू की जानी चाहिए, और दूसरा दलाल को ठंडा उद्धरण और अच्छे निष्पादन के साथ। ईए दोनों दलालों के उद्धरणों पर नज़र रखता है और एक मौके पर खड़ा होने पर स्थिति खोलता है, उदा। दो दलालों के उद्धरण में एक लाभकारी अंतर। आप ईए को पूरी तरह से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं: SAServer. mq4 SAEA. mq4 आपका स्वागत है नीचे विदेशी मुद्रा मध्यस्थता के अवसरों के हमारे स्वत: अद्यतन लॉग हैं ध्यान रखें कि यह लॉग ऊपर दिए गए विशेषज्ञ सलाहकार से नहीं जुड़ा है, और कड़ाई से जानकारीपूर्ण मूल्य का है। आपको पता होना चाहिए कि हम केवल डेटा एकत्रित कर रहे हैं, और किसी भी तरह की कीमत अक्षमता को प्रभावित नहीं कर सकते। नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment