Saturday 16 December 2017

लाइव विदेशी मुद्रा - स्प्रेडशीट


Excel में रीयल-टाइम फॉरेक्स दरें एक्सेल में रियल-टाइम लाइव विदेशी मुद्रा दर इस मुफ्त स्प्रेडशीट में प्राप्त करें। उद्धरण के बारे में 15 या 20 मिनट की देरी हो रही है लेकिन हर मिनट या तो अपडेट किया जाता है सब कुछ VBA में स्वचालित है VBA को देखा और संशोधित किया जा सकता है कोड का नट और बोल्ट एक क्वार्यटेबल है जो कि वित्त से सबसे हालिया विदेशी मुद्रा दर को निकालता है। यहा दो निर्दिष्ट मुद्राओं के लिए। आपको केवल दो तीन-अक्षर मुद्रा कोड में टाइप करना है, और एक बटन क्लिक करें (आप यहां मुद्रा कोडों की सूची पा सकते हैं)। वीबीए फिर एक क्वेरी तालिका का उपयोग करके, याहू से एक्सेल में सबसे हाल ही में विदेशी विनिमय दरों को डाउनलोड करता है। एक्सेल तब मुद्रा जोड़ के लिए पिछले क्लोज़, ओपन और चालू बिडस्क रेट्स को डाउनलोड करता है। बटन को फिर से क्लिक करने से उद्धरण को हाल के मानों के साथ रीफ्रेश किया गया है। स्वचालित रूप से नवीनीकृत रीयल-टाइम फॉरेक्स एक्सेल में अब, यहां 8217 के बीच जहां हम चालाक हो सकते हैं और एक्सचेंज को स्वचालित रूप से एक्सचेंज रेट अपडेट करने के लिए एक्सेल प्राप्त कर सकते हैं। 1. QueryTable चुनें नीचे दिखाया गया है, राइट-क्लिक करें और डेटा श्रेणी गुणों का चयन करें। 2. बाह्य डेटा रेंज गुण मेनू में, प्रत्येक विकल्प को रीफ्रेश करें, और एक अद्यतन समय चुनें (आप केवल पूर्णांक संख्या मिनटों का चयन कर सकते हैं) में रखें। अब ठीक क्लिक करें एक्सेल अब स्वचालित रूप से QueryTable में डेटा को अद्यतन करता है, आपको बिना बटन क्लिक करने या मैक्रोज़ चलाए बिना। कूल, हे मैं अपनी विदेशी बचत के स्टर्लिंग मूल्य का ट्रैक रखने के लिए इस स्प्रैडशीट के एक प्रकार का उपयोग करता हूं। उदाहरण के लिए, आप कई मुद्रा जोड़े के लिए विदेशी मुद्रा दरों को डाउनलोड करने के लिए वीबीए को संशोधित कर सकते हैं (यदि आप यह स्प्रैडशीट चाहते हैं तो मुझे बताएं)। एक और एक्सेल स्प्रैडशीट दो तिथियों के बीच दैनिक ऐतिहासिक विनिमय दरों को प्राप्त करता है। 9 लिडक्लो पर विचार करें एक्सेल में रीयल-टाइम फॉरेक्स दरें मुफ्त में स्प्रेडशीट मास्टर नॉलेज बेस की तरह नवीनतम दरेंअनुमति दें ऐतिहासिक एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करें यह एक्सेल स्प्रैडशीट इंटरनेट से ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करता है। आप विभिन्न ऐतिहासिक मुद्राओं के लिए बोली, पूछो और मध्य दर के लिए पूछ सकते हैं। आप इस डेटा का उपयोग अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों को सख्त करने और तकनीकी विश्लेषण करने के लिए कर सकते हैं (जैसे एएमए की साजिश करना) आरएसआई या एमएसीडी। स्प्रेडशीट का प्रयोग करना आसान है। आप बस दो तीन-अक्षर मुद्रा प्रतीकों में प्रवेश करते हैं। दो तिथियां, और निर्दिष्ट करें कि क्या आप बोली चाहते हैं, पूछें या मध्य की कीमत एक बटन क्लिक करने के बाद, स्प्रैडशीट फिर एक webservice से कनेक्ट हो जाएगी और दैनिक बोली दरें (कुछ चालाक VBA का उपयोग करके) डाउनलोड करेगी। विदेशी मुद्रा डेटा 8220Data8221 नामक शीट में आयात किया जाता है अब आप Excel8217 के सभी कार्यक्षमता का उपयोग करके विदेशी मुद्रा डेटा का विश्लेषण और साजिश कर सकते हैं। एक उदाहरण के रूप में, स्प्रैडशीट एक्सचेंज रेट डेटा को प्लॉट करता है। यदि आप चाहें तो आप आसानी से बोलिन्जर बैंड को साजिश में जोड़ सकते हैं। VBA पासवर्ड-संरक्षित नहीं है 8211 कोड को संशोधित करने, विस्तार या पुन: उपयोग करने में निपुण है, या उसमें अवतरित सिद्धांतों से भी सीखें। I8217d निवेशकसेल के लिए एक कड़ी की सराहना करते हैं हालांकि यह मुफ्त विदेशी मुद्रा डेटा है जो कि हम डाउनलोड कर रहे हैं, और कोई भी आकार या फॉर्म भुगतान सेवाओं के साथ तुलना नहीं करता है स्प्रैडशीट में प्रयुक्त VBA प्रोग्रामिंग सिद्धांतों का उपयोग करके, आप आसानी से अन्य टूल का उपयोग कर सकते हैं, जैसे ऐक्सेस डाटाबेस, एक्सेल के बजाय। स्प्रैडशीट Excel 2010 प्रारूप में है। 29 जुलाई 2011 को अपडेट करें: I8217ve ने पासवर्ड हटा दिया। आनंद लें, और कृपया वापस आइये और मुझे बताएं कि इसके साथ किए गए शांत विदेशी मुद्रा अनुप्रयोगों के लिए आप क्या कर रहे हैं I8217ve। 20 जनवरी 2014 को अपडेट करें। I8217ve ने बोली, पूछने या मध्य मूल्य का अनुरोध करने के लिए एक विकल्प जोड़ा। Ldquo पर विचार एक्सेल में ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा डाउनलोड करें rdquo मैं इस कोड को एक मौजूदा कार्यपुस्तिका में काम करने में दिलचस्पी है जो मैंने किया है। यह एक भयानक उपकरण की तरह दिखता है और मुझे इसके लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरत होगी। मैं वीबीए कोड के लिए उस पासवर्ड को कैसे प्राप्त कर सकता हूं, हालांकि मैं कुछ चीजों को मान्य कर सकता हूं नमस्ते, मैं वास्तव में कोड में दिलचस्पी लेता हूं, मुझे अपनी कार्यपुस्तिका को एक ही काम करने में कुछ समस्याएं हो रही हैं, लेकिन स्टॉक डेटा के साथ। डेव पावर कहते हैं: सैम, यह बहुत ही उपयोगी कार्यक्रम के लिए धन्यवाद। एक बात मैं करना चाहता हूँ इनपुट या तो दैनिक या साप्ताहिक पैरामीटर बॉक्स में है। मैं कोड में साप्ताहिक शब्द को दैनिक रूप से बदलकर ऐसा कर सकता हूं। मैं पैरामीटर बॉक्स से ऐसा करना चाहता हूं, लेकिन यह काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता, हालांकि मैंने आपके द्वारा किए गए कोड में वेरिएबल घोषित कर दिया है। यह है कि मैंने कोड B9 को दिन के रूप में नाम देने के बाद कोड की कोशिश की है। Wk: Dim dayWk जैसा स्ट्रिंग डेड डब्ल्यूड डाटासेट। रेंज (दिन डब्ल्यूडब्ल्यू। वैल्यू amp ampperioddayWkampdisplay इस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। एक बात I8217ve नोटिस thsi आपको बोली मूल्य देता है और मैं वास्तव में 8220midpoint8221 की दर की आवश्यकता है, लेकिन जब मैं मैक्रो को बदलने की कोशिश करता हूं तब भी मुझे बोली कीमत मिलती है। कोई सुझाव I8217ve स्प्रैडशीट को अपडेट किया है। अब आप बोली, पूछने या मध्य दर का महान उपकरण चुन सकते हैं। यह लगभग पूरी तरह से काम करता है जैसा मारिया ने बताया, यह 8217 के मध्य बाजार दर नहीं दे रहा है। मुझे लगता है कि मैक्रो में यूआरएल का निर्माण एक पुराना है। मैक्रो मैक्रो को फिर से लिखने की कोशिश की जो एक नया यूआरएल है जो काम करने के लिए प्रतीत होता है लेकिन फिर उस कोड का खंड जो डेटा शीट बनाता है ब्रेक। मुझे लगता है कि बिट I8217m बिल्कुल ताला खोलने वाला नहीं है कि कैसे आपका कोड तालिका को कॉमा से अलग किए गए मानों के रूप में सहेजता है। बहुत बहुत धन्यवाद। किथ तो मैं इसे सुलझाता हूं। यूआरएल का इस्तेमाल यूआरएल आपको एक डाउनलोड फ़ाइल के लिंक बनाता है, जबकि एक मैंने आपको एक मेज पर लिंक पोस्ट किया है एक वेब पेज पर इसके अलावा, यदि आप बोली, पूछें या मध्य का उपयोग करते हैं, तो यह भिन्न संख्याओं को वापस करता है तो बहुत बहुत धन्यवाद मैं चाहता हूं कि एक शीट 8230 या उससे बेहतर में कई मुद्रा जोड़े हो सकें, अभी तक यह सब सीधे पॉवरपीवोट समीर 8211 में भयानक 8211 समय की बचत और प्रयोग करने में आसान है। एक पेपैल दान करने की कोशिश की लेकिन एक जेपीवाई भुगतान स्वीकार नहीं किया है हाय सब कोड सिर्फ शानदार है और मेरे यूएस लैपटॉप पर काम करता है मुझे अपने कार्यालय में एक जर्मन एक्सेल संस्करण पर इसका उपयोग करने में एक समस्या थी क्योंकि दशमलव विभाजक सही तरीके से पहचाना नहीं गया था। यह एक्सेल को यह बता सकता है कि कौन से पात्र को दशमलव विभाजक के रूप में पहचानना चाहिए, मैं वीबीए के लिए नया हूँ और वास्तव में पता नहीं है कि मुझे मूल स्रोत कोड को संशोधित करने के लिए क्या और कहाँ चाहिए। आपकी मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, महान कार्य मैं कुछ वित्तीय जानकारी को सुव्यवस्थित करने के लिए इस उपकरण का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मैं डाउनलोड कोड में एक बग लगता है। एक्सेल शीट में जो कुछ भी मैं भरता हूं, कोई भी बात नहीं है, यह कोड हमेशा एक महीने पहले और एक महीने पहले की अवधि को निकालने लगता है, जबकि मुझे बहुत अधिक डेटा चाहिए कोड कितनी दूर है मैं वीबीए कोड को देख रहा हूं, लेकिन मैं डॉन 8217 को किसी भी कठोर सीमा को देखता हूं, शायद ओआगा वेबसाइट के कारण शायद ही यह 8217 का होता है जब मैं स्थानीय चर से स्ट्रिंग 8216 स्ट्रॉफ़ाई 217 को फिश करता हूं और मोज़िला में उपयोग करता हूं मुझे पिछले महीने की जानकारी के साथ 8216data. csv8217 नामक डाउनलोड करने के लिए एक सीएसवी फ़ाइल है, जबकि एंड-डेट और स्टार्टडेट सही तरीके से कोडित हैं I कोई भी विचार जहां समस्या निशुल्क स्प्रेडशीट मास्टर नॉलेज बेस की तरह हो सकती है हाल के पोस्ट

No comments:

Post a Comment