Tuesday 12 December 2017

मैक्क्स विदेशी मुद्रा चार्टिंग मंच


चार्ट से सीधे विदेशी मुद्रा व्यापार एक महान चार्टिंग पैकेज प्रभावी विदेशी मुद्रा व्यापार की कुंजी है ट्रेडिंग स्टेशन बाजार चिह्न से जुड़ा हुआ है, यह मुफ़्त व्यावसायिक चार्टिंग पैकेज है जो आपको सीधे चार्ट से व्यापार करने की सुविधा देता है, कीमतों के अलर्ट के साथ अद्यतित रहती है, जबकि संकेतकों के व्यापक चयन की विशेषता है। चार्ट से व्यापार आप ट्रेडिंग स्टेशन चार्ट पर आसानी से ट्रेड कर सकते हैं, जिससे आप व्यापार विश्लेषण और प्रबंधन को व्यवस्थित कर सकते हैं। चार्ट या मूल्य पर क्लिक करके आदेश खोल दिए जाते हैं या जल्दी से बंद हो सकते हैं आप एक साधारण ड्रैग और ड्रॉप के साथ ऑर्डर भी संपादित कर सकते हैं। ट्रेडिंग स्टेशन पर शक्तिशाली चार्ट टूल्स का उपयोग करें, आपके पास ट्रेंड लाइनों को आकर्षित करने, फाइबोनैचि स्तर की पहचान करने और कीमत ओवरले का उपयोग करने के लिए आवश्यक टूल हैं आपके ट्रेडों के ऊपर रहने के लिए आसानी से मूल्य अलर्ट सेट करें ट्रेडिंग स्टेशन पर उपलब्ध दर्जनों शक्तिशाली उपकरण के साथ अपनी रणनीति को ठीक करें रियल वॉल्यूम एक्सप्लोर करें और व्यापारियों के एफएक्ससीएम पूल के आकार और दायरे के साथ, हमारी ट्रेडिंग बुक आपको बाजार में वास्तविक मात्रा तक पहुंच प्रदान करती है। हमारे अनन्य रियल वॉल्यूम संकेतकों को ट्रेडिंग स्टेशनो पर अद्वितीय लोड किया गया है, अनन्य पहुंच बाजार में कहीं नहीं पाया जाता है, आपको असली बाजार भावना के साथ रणनीति समर्थन प्रदान करते हैं। ट्रेडिंग एक्सप्लोरर्स के लिए आपका मार्केटप्लेस एफएक्ससीएम एप्लिकेशन आपके व्यापार को सरल बनाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक संकेतक, स्क्रिप्ट और अन्य ऐप्स के साथ है ट्रेडिंग स्टेशन दर्जनों उपयोगी संकेतक के साथ पूर्व लोड होता है लेकिन FXCM Apps के साथ, आप अपने चार्ट को कस्टमाइज़ करने में सहायता के लिए आसानी से संकेतक और अन्य ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। अपने पसंदीदा ऐप स्टोर्स की तरह, एफएक्ससीएम Apps सैकड़ों अनूठे ऐप की पेशकश करते हैं, जैसे कि संकेतक और रणनीतियों, किसी व्यापारी के लिए आदर्श। FXCM Apps के बारे में अधिक जानें ट्रेडिंग स्टेशन स्वचालित रणनीतियों, कस्टम संकेतक और रणनीतियों को बैक-टेस्ट करने की क्षमता के साथ अवसरों की दुनिया खोलता है। स्वचालित रणनीतियों के बारे में अधिक जानें उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक हानि बनाए रख सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (एफएक्ससीएम लिमिटेड) एफएक्ससीएम ग्रुप ऑफ कंपनियों (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा यूनाइटेड किंगडम में प्राधिकृत और विनियमित है। पंजीकरण संख्या 217689. कर उपचार: आपकी वित्तीय सट्टेबाजी गतिविधियों का यूके कर उपचार आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और भविष्य में बदलाव के अधीन हो सकता है, या अन्य न्यायालय में भिन्न हो सकता है। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। उत्तरी amp शेल बिल्डिंग, 10 लोअर थॉमस स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल, लंदन ईसी 3 आर 6 एएडी कंपनी को इंग्लैंड एप वेल्स में शामिल किया गया .04072877 ऊपर के रूप में पंजीकृत कार्यालय के साथ। हमारी साइट की कार्यक्षमता और कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए हम कुकीज़ का उपयोग करते हैं, जो अंततः आपके ब्राउज़िंग अनुभव को बेहतर बनाता है। इस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा आप कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमत हैं। आप किसी भी समय अपनी कुकी सेटिंग्स बदल सकते हैं। अधिक जानें आपका ब्राउज़र पुराना समाप्त हो गया है या टीएस समर्थन (एमसीएफएक्स) जुलाई 2007 में शामिल हुआ स्थिति: विदेशी मुद्रा रणनीतियों को स्वचालित दैनिक 48 पोस्ट्स मैं वर्तमान में मेरा चार्टिंग सॉफ़्टवेयर के रूप में उपयोग कर रहा हूं। मैं ओंडा को मेरे दलाल के रूप में इस्तेमाल करता हूं क्योंकि 9। पीएएस के EURUSD पर उनके तंग फैलता है। Im एक रणनीति को स्वचालित करने की कोशिश कर रहा है लेकिन यह परंपरागतता का उपयोग करने के लिए संभव नहीं है। इसका कारण यह है कि उनके कमानों के बराबर 3 पिक्स राउंड ट्रिप प्लस लाभ पूंजी के माध्यम से फैलता है। मेरे 99 99 माह में मेरे ट्रांसएस्टेशन अकाउंट को रद्द करने और टीएस सपोर्ट या एमसीएफएक्स में जाने पर विचार करने पर विचार करना, जो परंपरागतता के समान दिखता है। वे भी आसान भाषा का समर्थन करते हैं वे एफएक्ससीएम का भी समर्थन करते हैं, जो लाभ से सख्त फैलता है। हालांकि, वे ओंडा के रूप में कड़ी मेहनत नहीं करते। एक अन्य लाभ यह है कि मैं मासिक शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहता, जब तक मैं अपने ब्रोकर का इस्तेमाल नहीं करता। मैंने आज रात एफएक्ससीएम प्रतिनिधि से बात की और उन्होंने संकेत दिया कि एक अन्य विकल्प रणनीति धावक था। Im बस उत्सुक अगर किसी को भी इस स्थिति में किया गया है और आप किस दिशा में गए मैं किसी भी सिफारिशों के लिए तत्पर हैं एक आखिरी नोट पर मेरा आदर्श सेटअप ओलांड के माध्यम से दलाल के रूप में स्वचालित रूप से एक आसान लाउंज संगत चार्टिंग सॉफ़्टवेयर होगा। शायद यह पहले से ही मौजूद है मैंने एमसीएफएक्स से लेकर ट्रेडेस्टेशन तक विपरीत कदम उठाए। आयोग वास्तव में एक मानक लॉट पर लगभग तीन डॉलर और .30 मिनी-लॉट पर है। मैं मुफ्त में मंच प्राप्त करने के लिए पर्याप्त मात्रा में व्यापार करता हूं बेशक प्रसार के आसपास कोई रास्ता नहीं है। मुझे एमसीएफएक्स पर थोड़ी सी डाउनटाइम मिला - आम तौर पर रविवार को खुला इसकी मूल रूप से ट्रेडस्टेशन के क्लोबन से पानी पिलाया जाता है। लेकिन एक तरफ रविवार को खुला पर कभी-कभी गड़बड़ी से, यह एक बहुत अच्छा चार्टिंग पैकेज था और ट्रेडस्टेशन के लिए लिखा गया सिस्टम का समर्थन करता है। यदि आप एफएक्ससीएम पसंद करते हैं और एमसीएफएक्स मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं तो शायद यह एक तार्किक कदम होगा। Im उत्सुक यदि आप मुझे बता सकते हैं कि प्रोसेन्स ट्रांसपेस्टेशन और एमसीएफएक्स क्या हैं या आपने उन्हें आखिरी पोस्ट में सूचीबद्ध किया है ऐसा लगता है कि वे आपकी राय में लगभग समान हैं एमसीएफएक्स के साथ मेरी कुछ समस्याएं चार्ट लोड करने का समय, बिलिंग, और रविवार की खुली गड़बड़ थीं। वे पिछले महीने में एक अद्यतन संस्करण के साथ बाहर आ गए या कथित रूप से धीमी गति से चार्ट लोड करने का समय से छुटकारा मिला। मैं ऑटोबलिंग पर था, लेकिन एक दिन मैं लॉग इन नहीं कर सका, फिर मुझे एक ईमेल मिला, जिसमें मेरा खाता बंद हो गया था। उन्होंने मुझे बिलकुल बंद कर दिया और खाता बंद कर दिया। मुझे लगता है कि उन्हें क्रेडिट कार्ड सुरक्षा के साथ कुछ समस्या थी, जो मुझे यकीन है कि इसका समाधान हो गया है। मुझे कभी भी अधिक से अधिक बिल नहीं किया गया था मैंने उन्हें कुछ महीनों में इस्तेमाल किया है, लेकिन आप हनोवर को एक प्रधान मंत्री भेज सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि वह अभी भी एमसीएफएक्स के साथ खाता है और आपको बता सकता है कि क्या वे कुछ छोटी समस्याएं ठीक कर चुके हैं। सभी में वे ट्रेडस्टेशन के लिए बहुत अच्छा विकल्प हैं यदि आप केवल चार्टिंग के लिए उनका उपयोग कर रहे हैं। वे आसान भाषा संगत हैं मैं वास्तव में एमसीएफएक्स चार्टिंग पैकेज का उपयोग कर रहा था और ओंडा के साथ अपने व्यापार करना था। स्केलिंग के लिए मेरे पास अभी भी एक छोटा ओंडा खाता है। मुझे नहीं पता है कि एफएक्ससीएम के खाते की आवश्यकता को मुफ्त एमसीएफएक्स के लिए अर्हता प्राप्त करने की आवश्यकता है, लेकिन यह एफएक्ससीएम खाते खोलने और उनके साथ थोड़ी मात्रा में काम करने के लिए इसके लायक हो सकता है और फिर भी ओंडा के साथ अपने ट्रेडों का एक अच्छा हिस्सा भी है। क्या आप ओंडा ट्रेडों को स्वचालित कर रहे थे या क्या आप एमसीएफएक्स का उपयोग करके चार्ट तैयार कर रहे थे और ओंडा के माध्यम से मैन्युअल रूप से ट्रेड किए गए थे

No comments:

Post a Comment