Friday 29 December 2017

फ़ॉरेक्सप्रो कैफे कोको ओक्लाहोमा


कैफे काकाओ यह एक नाजुक, छोटी प्लेटें नहीं है, रेस्तरां के कष्टप्रद प्रकार यह एक डिनर की तरह है लेकिन शानदार, आत्मा-संतोषजनक केंद्रीय अमेरिकी भोजन के साथ रिफाइड काली सेम विशेष रूप से अच्छा है, बेकन या लार्ड की चखने (यकीन नहीं है कि) और चूने मैं पौधे से प्यार करता था, और आलू कुरकुरा और flavorful थे। अंश सचमुच विशाल हैं, इसलिए भूख लाना। एक ला कार्टे मेनू है, जो कि बच्चों के लिए बेहतर हो सकता है क्योंकि भाग इतने बड़े हैं सेवा ओक्लाहोमा सिटी वूमेंस मार्च के बाद शनिवार को बहुत व्यस्त थी, भले ही सेवा बहुत अनुकूल थी। मेरी बेटी इस जगह को पसंद करती है इसलिए हमें इसे करने की कोशिश करनी चाहिए। मैं आमलेट ranchero था यह महान बहुत उदार भाग था अधिकांश भोजन एक सूप ऐपेटाइज़र और तले हुए पौधे के साथ आते हैं जो कुछ नया था, लेकिन दिलचस्प दिलचस्प था। हमें दोपहर के भोजन के समय के बारे में 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ता था और बहुत भीड़ थी। सेवा अच्छा खाना बहुत अच्छा था, वातावरण ठीक है। उनके पास एक बहुत ही विविध प्रकार की कॉफी पीता है जो बहुत अच्छे लगते थे। इसे एक कोशिश दें x201c मैक्सिकन नाश्ता का स्वाद x201d Dave55555 (30 समीक्षाएँ) यदि आप यहां खाते हैं, तो कृपया जान लें कि आपके समूह में सभी को परिचारिका स्टैंड पर एक साथ होना चाहिए। यदि एक व्यक्ति गायब हो जाता है, तो आपको एक व्यक्ति के आने तक पक्ष में कदम उठाने के लिए कहा जाएगा। वे सुबह 8:00 बजे खुले रहते हैं और सबसे अधिक 10:00 बजे से पहले दरवाजे बाहर एक लाइन होगा। हम जिस वेटर के पास थे, वह शानदार था, मेजबान के लिए हमें ऐसा नहीं कहा जा सकता हमारे चार के समूह के लिए अलग-अलग समय में भोजन आया। भोजन बहुत अच्छा था x201c एक केंद्रीय अमेरिकी स्वभाव x201d honurider (104 समीक्षाएं) के साथ बढ़िया घर का बना भोजन मेनू में इतने सारे स्वादिष्ट बजाने वाले आइटम थे जिन्हें यह चुनना मुश्किल था। Pupusas, तला हुआ Plantains, omelettes, दलिया, फ्रेंच टोस्ट और बहुत कुछ। यदि आप साहसी महसूस नहीं कर रहे हैं दलिया और फ्रेंच टोस्ट या एक नाश्ता सैंडविच की तरह कुछ बुनियादी चीजें theres। अगर आप कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं तो आपको निराश नहीं किया जाएगा, कई अद्भुत विकल्प हैं और लेट्स इस दुनिया से बाहर हैं और बहुत अनूठे हैं, न कि आपके विशिष्ट फ्लेवर। मुझे मादा लट्टे से प्यार था, अर्ल ग्रे चाय, सुंदर कॉफी और हर तरह के कॉफी के साथ लंदन का कोहरा लेटा था और ताजे फल सुगंध भी एकमात्र गिरावट हमारे भोजन को पाने के लिए कितना समय लगा था, और हमारे छह लोगों के आखिरी समय में जो सेवा की गई थी, उस समय तक पहले से ही खा रहे थे यह थोड़ा निराशाजनक था, लेकिन उन्होंने हमें इसके लिए बिना पूछे जाने वाले नाश्ते के लिए हमें मजबूर किया। मैं अक्सर ओक्लाहोमा शहर में जाता हूं और मैं निश्चित रूप से वापस जाना होगा। मुझे बताया गया था कि सप्ताहांत पर लाइन बाहर निकल जाती है, इसलिए इसे एक सप्ताह के दिन पर आज़माएं या वहां जल्दी मिलें। पार्किंग स्थल तेजी से भर जाता है, लेकिन अगर आप सड़क पार देखते हैं तो कैफे काकाओ के लिए अतिरिक्त पार्किंग की जगहें हैं। x201c सभ्य भोजन x201d wonderlust86 (67 समीक्षाएं) मेरे छोटे वाले और पति के साथ यहां आते हैं उनके पास बच्चों के मेनू नहीं है और भोजन की कीमतें ऑनलाइन की तुलना में अलग हैं, साथ ही साथ मेनू पर बताया गया एक अलग कीमत का शुल्क लिया जा रहा है। खाना ताजा था और बहुत अच्छा अच्छा चखा। पौधों कुरकुरा, तला हुआ पौधे की तुलना में गीला थे जो मुझे मध्य अमेरिका में आनंद ले आया। उन में सुधार किया जा सकता है यह एक बहुत अच्छा भोजन था और हमारे सर्वर महान था। इसे बाहर की जाँच करें यदि आप कुछ अलग करना चाहते हैं x201c ब्रंच टाइम x201d एंथोनी नोगिया एन (38 समीक्षाएं) ओक्लाहोमा सिटी, ओक्लाहोमा Ive यहां कई बार, और कभी बुरा अनुभव नहीं था, और यहाँ अपना समय व्यतीत किया था। यह एक महान लैटिनगुआटेमालन व्यंजन है कीमत इतनी बुरी नहीं है, सेवा बहुत ही बढ़िया और सहायक थी, जगह साफ है, और भोजन अद्भुत है मेरे पास यहां कोई शिकायत नहीं है कैफे काकाओ, ओक्लाहोमा सिटी कैफे काकाओ: 41 रॉबर्टो ब्रुडेर अगुइयार बहुत अच्छा मैक्सिकन हॉट चॉकलेट उनके burrito ginormous है और अन्य ग्वाटेमेले विकल्प महान हैं 17 जॉन Ausmus दूर रहो restroom टूटा, बार काउंटर मुझे काट, अभिमानी मेजबान, आदि। यह जगह मेरे लिए एक फिट नहीं था 19, 2016 Paisano0506 ग्रेट जगह मैं देख रहा हूँ कि स्थानीय लोगों में यह पसंदीदा क्यों है। 12, 2016 जेसन एपीपीएस सर्वश्रेष्ठ लैटिन नाश्ता और सर्वश्रेष्ठ कॉफी 17, 2015 मैंडी चावल सब कुछ स्वादिष्ट है विशेष रूप से फ्रांसीसी टोस्ट 2, 2015 कािकिन रोड्रिगेज एक्सेलेंट कॉमेडा। Buen servicio 14, 2015 सारा Pacifico Azul हराया जा सकता है - पिको और tortillas के साथ ताजे केकड़े आमलेट। कॉफी के रूप में अच्छी तरह से, प्रतीक्षा के लायक है महान कर्मचारी 11, 2015 एलेक्स ज्ञान यह अच्छा है, और मैं हमेशा स्वयं का आनंद लेता हूं, लेकिन यह हमेशा व्यस्त रहता है। 27, 2014 जेनिफर रॉबिन्सन कार्ने आसडा और केकड़ा आमलेट अद्भुत था सब कुछ सही था 20, 2014 सिंडी लिंडसे यह ओकेसी में सबसे अच्छा नाश्ता है। 20, 2014 प्रथ्युशा ह्यूवोस रैन्चेरोस चिकन के साथ वास्तव में आश्चर्यजनक है 28, 2014 कैफे काकाओ नटला पेनकेक्स के साथ गलत हो सकता है 20, 2014 सुसान लेस्टर विस्मयकारी ब्रंच स्थान। शनिवार को थोड़ा इंतजार करने के लिए तैयार रहें यद्यपि प्रतीक्षा के लायक है 9, 2014 शॉन मर्फी मैं हर समय चिकन के साथ शुक्रजोलडा मिलता है। इसे प्यार करें अधिकांश दिनों में मुफ्त सूप को भी पसंद है I 1, 2013 काइल एल्रोड सुनिश्चित करें कि आप उनकी कॉफी की कोशिश करें। 24, 2013 HdiJoh Stoessel दोपहर का भोजन बहुत अच्छा और तेज था सूप की तरह सचमुच। 29, 2013 वेस्टिन डिन्न्स ह्यूवोस रॅन्चेरोस स्वादिष्ट है इसे आसाडा के साथ शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया गया है ओकसी 9, 2013 ब्रुक केल्ट्टी में शानदार नाश्ता स्थानों में से एक के नीचे भी सुगंधियां शानदार हैं, लेकिन अब तक कोई शराब नहीं है। मैंने सुना है कि वे 6, 2013 हालांकि एक लाइसेंस प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment