Monday 11 December 2017

Gartley पैटर्न - सूचक - विदेशी मुद्रा - कि - ड्रॉ


हार्टोनिक पैटर्न जैसे गार्टले तितली चमगादड़ केकड़े यह सिर्फ एक सूचक नहीं है, यह एक महान विचार की एक मात्रात्मक प्रस्तुति है। यह सूचक निम्न प्रमुख मूल्य पैटर्न का पता लगाता है: सभी पैटर्न परिभाषाएं हार्मोनिक ट्रेडर पर पाई जा सकती हैं। अन्य समान संकेतकों के विपरीत, यह सूचक ZIGZAG सूचक पर आधारित नहीं है। जैसा कि आप जानते हैं, ZIGZAG सूचक का उच्च प्रदर्शन परिणाम अनिश्चित है कि एक विस्तृत श्रृंखला में अंतिम मान फ़्लोट होता है। यह सूचक एक स्व-विकसित स्मार्ट एल्गोरिथ्म के आधार पर इन्वॉइंट पॉइंट की गणना करता है। सभी अवरोध अंक स्थिर हैं I बेशक यह असली बाजार की तुलना में एक उचित ठंड है। इसे मेरे अन्य उपयोगी संकेतकों के साथ संयोजन करना ट्रेंड आइ और फिबोनैचि रिट्रेजमेंट प्रक्षेपवक्र। आप बाजार की पल्स समझेंगे और समझेंगे। यह सूचक किसी अनिश्चित पैटर्न को आकर्षित नहीं करता है साथ ही, यह किसी भी संभावित लक्ष्य सीमा की भविष्यवाणी नहीं करता है, जो कीमत संभवत: पहुंच सकता है। इसके बावजूद कठोर नहीं, लेकिन मैं किसी को भी गुमराह करना पसंद नहीं करता मेटाट्रेडर टर्मिनल के कारण एक्सओआर एल्गोरिथ्म का उपयोग ऑब्जेक्ट की पृष्ठभूमि का रंग रेंडर करने के लिए करता है, यह सूचक केवल पहले मिलान वाले पैटर्न के लिए पृष्ठभूमि का रंग भरता है, अन्यथा कुछ ओवरलैप क्षेत्र का रंग नहीं होगा। निम्न मिलान वाले सभी पैटर्न पाबंदी छोड़ देंगे। इसकी उपयोगी समीक्षा और अनुरेखण सूचक न केवल चार्ट पर पैटर्न खींचता है, लेकिन यह दो संकेत बफ़र्स प्रदान करता है। 0: उबाऊ, 1: मूसला एक वैकल्पिक संकेत जनरेटर के रूप में इस सूचक को एक प्रोग्राम में एकीकृत करना आसान है। सभी मुद्रा-जोड़े और सभी टाइमफ्रेम समर्थित हैं। आप एक एकल चार्ट पर कई संकेतक लागू कर सकते हैं या तो अल्पकालिक या लंबी अवधि के रुझान का विश्लेषण करने में मदद कर सकते हैं। अपने टर्मिनल में चार्ट पैरामीटर में मैक्स बार में सावधानी बरतें, एक बड़ा मान कम प्रदर्शन के कारण होगा मेटाट्रेडर 5 और मेटाट्रेडर 4 संस्करण दोनों ही उपलब्ध हैं। मूल्य US19 9 प्रत्येक है यदि आपको मेटाट्रेडर 4 संस्करण की आवश्यकता है, तो कृपया अपनी टिप्पणियों के साथ एक संदेश छोड़ें। यह दिलचस्प मेटा 4 संकेतक अनुकूलित कोर-ज़ुप संकेतक को एक साथ मिलकर अन्य उपकरण जैसे पीवोट लक्ष्य और डबल एमएसीडी आपको शक्तिशाली हार्मोनीक चार्ट पैटर्न डिटेक्टर के साथ मदद करेगा, सभी उपलब्ध पैटर्न (केकड़े, गार्टली, बल्ले, तितली, एबीसीडी, हेड एन कंधे, एबीसीडीई।) का पता लगा सकते हैं और स्वचालित रूप से आपके चार्ट पर पैटर्न को तब भी आकर्षित कर लेते हैं जब यह किसी एक को खोज लेता है है, यह दिखाता है कि कीमत कैसे बढ़ जाएगी और संभावित लक्ष्य मूल्य स्तर, यह अलार्म ध्वनि देगा और एक पॉप अप विंडो को ट्रिगर करेगा जिसमें हार्मोनिक पैटर्न विवरण का उल्लेख किया जाए, जब भी कोई एक मिले, ताकि आपको वास्तव में अपनी आँखें छड़ी न पड़े स्क्रीन। भविष्य की रेखा: (गुलाबी) यह सूचक निकट भविष्य में मूल्य की भविष्यवाणी की गई प्रक्रिया को दर्शाता है। तुम्हे मिल जाएगा। सिस्टम में उपयोग किए गए मैनुअल निर्देश टेम्पलेट कस्टम सूचक (सभी ब्रोकर एमटी 4 प्लेटफार्म का उपयोग करते हुए) मूल्य केवल 37 है, आइटम को आपके ईमेल पर वितरित किया जाएगा (कोई समाप्ति नहीं, कोई सीमा नहीं, हमेशा की तरह उपयोग) नीचे कुछ स्क्रीनशॉट हैं जहां यह शानदार पूर्वानुमान दिखाता है और फीडबैक सबसे पहले, मैं आपके और पूरे टीम को शुभकामनाएं देते हुए अपनी शुभकामनाओं को नमस्कार करता हूं। मैं आपके पोस्ट की सभी सामग्रियों के माध्यम से चले गए हैं, "उद्धरण चिह्नों के लिए हार्मोनिक डिटेक्शन संकेतक और यह सन्दर्भ, लेकिन मैंने कभी भी उनमें से किसी एक के रूप में आपके द्वारा वर्णित नहीं सुना है। हालांकि, मैं ज्यादातर द डेली रेकोनिंग के माध्यम से जाता हूं और त्रिफिड रिसर्च फ़ैमिली को मिल रहा है प्रभावशाली amp समझाने। उनके लिखने के लिए मुझे काफी प्रभावी लगता है अपने क्षेत्र में, मुझे लगता है कि वह असली मणि है। आखिरकार, मैं आपको और ईएम टीम को शुभकामनाएं देता हूं कि आगे बढ़कर नया साल 2015 के शुभ मुबारक हो जाएंगे। नमस्ते, मैंने यह सूचक खरीदा है और खरीद के दो घंटों के भीतर वितरित किया है, लेकिन जब मैंने लिंक से डाउनलोड करने की कोशिश की तो मेरे पीसी में त्रुटियों की वजह से लिंक प्राप्त हुआ जो संकेतक डाउनलोड हो जाने से पहले हटा दिया गया था, मैंने भुगतान के प्रमाण के साथ ईमेल भेजा है इसलिए जैसे हेक्टर लिंक को फिर से भेज सकता है लेकिन वह जवाब नहीं दे रहा है, कृपया मदद करें, मेरा ईमेल sabelo. mkhonzayahoo

No comments:

Post a Comment