Friday 15 December 2017

Nzdating के साथ forexgrail


ForexGrail समीक्षा मैं विदेशी मुद्रा से मुद्रा ताकत मीटर 2.44 (USD89.99) खरीदा (टॉम येओमैन उत्पाद में से एक) ग्राफ पर कथानक के अलावा, यह सिर्फ एक और मीटर है जहां पर सबसे अधिक मुक्त हैं। यह दैनिक या एच 4 आधार पर मुद्रा की ताकत नहीं दिखाती है, इसलिए आपको कम समय में शक्तियों पर नजर रखने के लिए छोड़ा जा रहा है। तो कुछ ही घंटों के भीतर निश्चित रूप से मुद्राओं में तेजी से और नीचे झुकाव होता है, इसलिए यह वादा करता है कि क्या वादा किया था। टॉम ने कहा कि जब मुद्रा क्रॉसिंग या ताकत से शुरू होती है, उसके आधार पर एएमए क्रॉस और व्यापार के साथ तुलना की जाती है, लेकिन यह पहले से चार्ट के मुकाबले कम है। वेबसाइट ने यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह 100 संतुष्टि गारंटी का भुगतान करने के लिए 7 दिन का वादा करता है 5 दिन पर मैंने पहले से ही संपर्क करने के लिए संपर्क किया है कि मैं अब जारी नहीं रहना चाहता क्योंकि मुझे नहीं पता कि ये मेरे व्यापारिक शैली के साथ कैसे काम करेगा। इसके बाद टॉम येमेन (सॉफ़्टवेयर के निर्माता) अभी चुप हो गए और कई अनुवर्ती कार्रवाई के बावजूद मेरे ईमेल का उत्तर नहीं दिया। यह अब 2 सप्ताह रहा है और मुझे निराश है कि वे गारंटी वादा के लिए नहीं रखते थे। यह स्पष्ट रूप से एक घोटाला है वह मीटर के साथ कई अन्य वेबसाइटें भी संचालित करता है, अर्थात् accustrength, जोड़ी ब्रेकर और इस विदेशी मुद्रा वे सभी समान उपकरण हैं, शायद थोड़ा अलग भिन्नता शायद टॉम येमंस ने 14 मई 2014 को प्रस्तुत किया: क्या इस व्यक्ति का उल्लेख नहीं है कि उन्हें 3 दिनों में पूर्ण धनवापसी प्राप्त हुई थी देरी इसलिए थी क्योंकि उन्होंने मुझे अपनी समस्या के बारे में एक ईमेल का जवाब नहीं दिया। मेरे अंत पर कोई चुप्पी नहीं थी जब रिफंड जारी किया गया था, तब 27 वें दिन को रिफंड दिया गया था (3 दिन .. नहीं 2 सप्ताह) मैं यह कह सकता हूं कि मैंने ऐसा सुझाव दिया था कि उसे रिफंड होना चाहिए। दिलचस्प बातों को कैसे मुड़ जाता है मुझे इसके बारे में सभी ईमेल हैं। अक्सर पूछे गए प्रश्न 2.44 अलग-अलग मीटर से मुक्त कैसे हैं सबसे पहले 2.44 एक विंडोज़ सॉफ्टवेयर प्रोग्राम है जिसमें एक चार्ट है और पूर्ण रंग और ग्राफिंग क्षमताओं की अनुमति देता है। आप एकत्र किए गए डेटा को स्प्रैडशीट में भेज सकते हैं और साथ ही गणना में इस्तेमाल की गई प्रत्येक जोड़ी की पूरी सूची देख सकते हैं। आपके पास डेटा स्रोत का पूरा नियंत्रण भी है अन्य या तो टिकटिक मीटर (टिकट नॉट) से टिक जाते हैं या ईए के रूप में मूल्य चार्ट के अंदर स्थापित होते हैं। सतह पर, वे उसी प्रकार की गणना करते हैं, जो कि वे जोड़े की विविधता को छोड़कर नमूना करते हैं और कितनी संख्या में क्षणभंगुर होते हैं रुझान और गतिविधि को देखने के लिए आपको चार्ट की आवश्यकता है सस्ता या मुफ्त उत्पादों का उपयोग करना अपने स्वयं के खतरों को लेकर है क्या मैं अपने लैपटॉप और डेस्कटॉप विंडो मशीनों पर सॉफ़्टवेयर चला सकता हूँ हाँ आप अपने खुद के सभी कंप्यूटरों के लिए कई प्रतियां चला सकते हैं। Forexgrail क्या है और FX4Caster क्या है ForexGrail हम मुद्रा शक्ति चार्ट के साथ उपयोग व्यापार प्रणाली और FX4Caster 2.44 सॉफ्टवेयर प्रोग्राम है। एमटी 4 डेटा आपूर्तिकर्ताओं के बारे में क्या क्या मैं इसे अपने देश में काम कर सकता हूँ तकनीकी आपूर्तिकर्ताओं की एक सूची है जो तकनीकी सॉफ्टवेयर और समस्या निवारण पृष्ठ पर हमारे सॉफ्टवेयर के साथ अच्छी तरह से काम करती है एक डीडीई नामक सभी एमटी 4 प्लेटफार्मों के अंदर एक स्विच होता है। हम इसे आपके डेस्कटॉप पर FX4Caster सॉफ़्टवेयर को डेटा भेजने के लिए कैसे करें इसे समझाते हैं। FX4caster MT4 चलाने वाले अधिकांश दलालों और प्लेटफार्मों का उपयोग कर सकते हैं लेकिन हम दूसरों के लिए हमारे सदस्यों के पृष्ठ पर लिंक और सुझाव प्रदान करते हैं। आप समय अवधि चुन सकते हैं और आप डेटा स्रोत चुनते हैं। इस सॉफ्टवेयर की एक अनोखी विशेषता है विश्लेषण के लिए एक स्प्रेडशीट या अन्य कार्यक्रमों में ताकत डेटा निर्यात करने की क्षमता। इस कार्यक्रम की एक से अधिक प्रतिलिपि को अपने कंप्यूटर के रूप में चलाने के लिए चलाएं इस कार्यक्रम के उपयोग से लेकर व्यापार के लिए और क्या समय लेने के लिए बैंकिंग का कोई भी अधिक सुरक्षित, तेज या अधिक तार्किक तरीका नहीं है। मैं आपको एक सरल उपकरण प्रदान कर रहा हूं जो आपको विदेशी मुद्रा या बायनेरिज़ में बड़े पैसे के लिए अपना रास्ता शॉर्टकट करने देता है। यह सी-नेट या ट्यूकोज़ से मुफ्त और बमुश्किल मूल्य के लिए डाउनलोड करने वाला कुछ मुफ्त उत्पाद नहीं है प्लस, यह कुछ फ्लाई-रात-रात्रि फॉरेक्स क्रैपॉट से नहीं है जो 5 महीनों में गायब हो जाएगा। मैं 10 साल से अपने ग्राहकों के साथ ऑनलाइन काम कर रहा हूं आप मेरी निरंतर समर्थन पर भरोसा कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment